बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को आया जान से मारने की धमकी का ई-मेल,मांगे गए 20 करोड़ रुपये

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को आया जान से मारने की धमकी का ई-मेल,मांगे गए 20 करोड़ रुपये
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी दी गई है। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें उनसे बड़ी रकम मांगी गई है। मुंबई पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।

मुंबई पुलिस ने बताया है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को 27 अक्टूबर को ईमेल पर जान से मारने की धमकी मिली, जिसमें 20 करोड़ रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी गई।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, धमकी भरे ईमेल में लिखा गया था कि ‘अगर तुम हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दोगे तो हम तुम्हें मार डालेंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे शूटर हैं।’

मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस
ईमेल मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सुरक्षा प्रभारी ने पुलिस में शिकायत दी। इस पर मुंबई के गामदेवी थाने में पुलिस ने आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया। अभी बिजनेसमैन को धमकी भरे मेल के बाद मुंबई पुलिस जांच में जुट गई है।

अगस्त 2023 में मुकेश अंबानी और परिवार को मिली धमकी
मुकेश अंबानी और उनके परिवार को पहले भी धमकियां मिल चुकी हैं। पिछले साल अगस्त में 3 से ज्यादा बार फोन कॉल आई थीं, जिसमें मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लिए धमकी भरा मैसेज था। ये फोन कॉल रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में आए थे।

इसके बाद मुंबई पुलिस को धमकी भरे कॉल को लेकर शिकायत दी गई थी। मुंबई पुलिस ने बताया कि फोन करने वाले ने दक्षिण मुंबई में अंबानी परिवार के आवास ‘एंटीलिया’ के साथ-साथ एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को “उड़ाने” की धमकी दी थी।

इसे भी पढ़े   ताइवानी मिसाइल डेवलपमेंट ऑफिसर की मौत,चीन-ताइवान तनाव के बीच होटल में मिली लाश

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी और इस दौरान बिहार से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था।


ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *