janwarta logo
Today's E-Paper
 
Contact Us | Privacy Policy | Follow us on
facebook twitter google plus
07 अगस्त 2020 Breaking News वाराणसी में सुबह तक मिले 116 कोरोना संक्रमित  |  2 दिन बन्द रहेंगे दीवानी न्यायालय  |  अगले 20 दिनों में डीआरडीओ तैयार करेगा कोरोना के मरीजों के लिए 10 हजार बेड  |  पूर्वी लद्दाख में चीन की बढ़ी घुसपैठ  |  स्वस्थ आदमी को कोरोना पेसेंट बता कर अब तक 125 किडनी निकाल कर हत्या
 
ज्यादा पठित
पुरुष सैक्स के लिहाज से ज्यादा आकर्षक मानते हैं ऐसी महिलाओं को
'मस्तीजादे' में सनी लियोनी-तुषार करेंगे रोमांस!
महिला-पुरुष निर्वस्त्र पिटते रहे, पुलिस देखती रही
जम्मू के पुंछ सेक्टर में भारतीय सैनिकों पर नापाक हमला, 5 जवान शहीद
एजाज खान ने लगाया कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पर गंभीर आरोप
तीन भाषाओं में रिलीज होगी रितिक-कट्रीना की 'बैंग बैंग'
मन्नत मांगने पर यहां घड़ी चढ़ाते हैं लोग
बेवफा और चालाक है सनी लियोन!
इस टीवी शो के जरिए अब छोटे पर्दे पर आग लगाएंगी सनी लियोन
विस चुनाव 2017 : सपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट
प्रियंका-निक की शादी के बाद सामने आई 'देसी गर्ल' का अंदाज़
03 दिसम्बर 2018 18:06
नई दिल्ली/मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बाद दोनों की पहली फोटो सामने आ चुकी है। ये फोटो जोधपुर एयरपोर्ट से सामने आई है। दरअसल, शादी के फंक्शन खत्म होते ही सारे मेहमान वापस लौट चुके हैं और प्रियंका-निक भी वापस मुंबई जा रहे हैं। इस दौरान निक कैजुअल लुक में दिखे। वहीं प्रियंका नई दुल्हन के लुक में नजर आईं। उन्होंने माथे पर सिंदूर लगाया हुआ था और गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ था। उनके हाथों में शादी का लाल चूड़़ा भी नजर आ रहा था।



जोधपुर में दोनों की हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई थी। इसके पहले 1 दिसंबर को दोनों ने ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। जिसमें निक के पिता ने पादरी की भूमिका निभाई थी। शादी के पहले प्रियंका (36) और निक (26) की मेहंदी एवं संगीत कार्यक्रम की खूब चर्चा रही। दोनों ने एक-दूसरे के नाम की मेहंदी रचाई। इसके बाद शुक्रवार शाम से शुरू संगीत कार्यक्रम पूरी रात चलता रहा और जमकर आतिशबाजी की गई। निक और उनकी अमेरिकी टीम ने हॉलीवुड पॉप संगीत के अलावा बॉलीवुड धुनों पर भी प्रस्तुति दी। वहीं, प्रियंका ने घूमर आदि नृत्यों के साथ बॉलीवुड गीतों पर नृत्य करके सब का दिल जीत लिया। 



शनिवार को निक और प्रियंका ने परिवार की मौजूदगी में ‘आई डू’ कहकर एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी स्वीकार किया था। इस मौके पर उनके परिवार के करीबी सदस्य एवं बॉलीवुड व उद्योग जगत की विशिष्ट हस्तियां शामिल थीं। संगीत एवं विवाह की रस्मों के दौरान निक और प्रियंका बहुत खुश नजर आ रहे थे।



संगीत कार्यक्रम के दौरान दोनों तरफ के परिवारों के बीच नृत्य स्पर्धा आयोजित की गई थी। इस दौरान जमकर ठहाके भी लगे। प्रियंका की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा और निक के भाई जो जोनस एवं उनकी मंगेतर सोफी टर्नर (गेम ऑफ थ्रोन्स की कलाकार) ने विशेष प्रस्तुतियां दीं।



प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा कि हम सभी इन प्रयासों और एक-दूसरे के प्रेम के प्रति कृतज्ञ हैं, यह लम्हें और शाम हमें जीवनभर याद रहेंगी। हम दोनों के जीवन की यह खूबसूरत शुरुआत है, जिसमें हमारे परिवार और दोस्त भी साथ हैं।