HOME | Contact Us
 

गर्भवती बकरी से गैंगरेप करने वालों को फांसी पर लटका देना चाहिए: जॉन अब्राहम
01 अगस्त 2018 15:04
  मुंबई। हाल ही में हरियाणा के मेवात जिले में गर्भवती बकरी के साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना घटी है, जिसमें बकरी की दर्दनाक मौत हो गई । इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम ने गुस्साते हुए कहा कि एक भारतीय होने के नाते मैं यही कहूंगा कि हमारे देश में महिलाएं और जानवर सुरक्षित नहीं हैं, इतना गंदा काम करने वालों को फांसी पर लटका देना चाहिए।

8 दरिंदों ने बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया
आपको बता दें कि मेवात जिले में, हवस की आग में पागल 8 दरिंदों ने बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। बकरी गर्भवती थी और घटना के बाद उसे वहीं तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बकरी के मालिक ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बकरी के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले की तस्‍वीर साफ हो सकेगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

8 दरिंदों ने किया गैंगरेप
मालूम हो कि 25 जुलाई की रात को जुए और शराब के आदि 8 लड़के बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और बकरी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला। इस हैवानियत को बेजुबान जानवर बर्दाश्त नहीं कर पाई और 26 जुलाई को बकरी ने दम तोड़ दिया। मालिक की मानें तो बकरी 2 माह की गर्भवती थी। मामले की भनक मिलते हुए आरोपियों में से तीन की स्थानीय लोगों ने काफी पिटाई भी की थी।

फरहान अख्तर ने भी घटना को कहा था शर्मनाक
गौरतलब है कि जॉन अब्राहम से पहले फरहान अख्तर ने इस शर्मनाक घटना की घोर निंदा की थी, उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस पुरुष प्रधान समाज में अभी तक महिलाएं और बच्चे ही डर के साए में जी रहे थे लेकिन अब बकरी और कुत्ते भी ऐसी घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। हमारे विकास और शिक्षा में जरूर को कमी रह गई है, इस काली गहरी सुरंग के आखिर में उजाला कहां है?"









#Gang rapists #pregnant goat #John Abraham #Latest news of Varanasi in hindi #varanasi top news in hindi #Breaking News varanasi in hindi #varanasi latest news in hindi #Delhi latest news #Congress latest news#BJP latest news in #PM Modi latest news in hindi #Modi #CM Yogi latest news in hindi #Yogi #Jdu latest news in hindi #RJD #Mumbai #lacknow news in hindi #Mahatma gandhi #Sonia Gandhi news in hindi #Rahul gandhi latest news in hindi #latest Politics news in hindi #latest Crime news in hindi #Entertainment #Sports news #Bollywood news in hindi #samachar in hindi #khabar #Rajaniti #apradh #rajnniti #वाराणसीताजाखबर #खबर #ब्रेकिंगन्यूज़ #लेटेस्ट #सुर्खियां #राजनीति #अपराध #काशी #बनारस #नईदिल्ली#समाचार #टुडे #टॉप #today news in hindi #Top news in hindi #UP #Uttar Pradesh #उत्तरप्रदेश#hindi #हिंदी #इंडिया #India news in hindi #यूपी