HOME | Contact Us
 

राजनीति की रोटी सेंकने वाले धर्म का उपयोग कर रहें: राठौर
17 मई 2019 20:33
  वाराणसी(जनवार्ता)। केन्द्रीय राज्य मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में टीम मोदी का चयन हो रहा है। पहले के चुनाव में जनता सांसद चुनती थी इस बार मोदी सरकार को चुन रही है। राजस्थान में कांग्रेस सरकार आने के बाद वहां पर कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब हो गयी है जिसका सबसे बड़ा उदाहरण अलवर कांड है। मैदागिन स्थित पराड़कर भवन में भूतपूर्व सैनिक सम्मेलन में आये केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मीडिया से बात की।



कमल हासन के हिन्दू आतंकवाद व गिरफ्तारी से नहीं डरने वाले बयान का जवाब दिया। राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि मीडिया के जरिए जनता जागरूक हो गयी है। राजनीति की रोटी सेंकने वाले धर्म का उपयोग कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर चर्चा नहीं करनी चाहिए। कई दशकों से भारत आतंकवाद का सामना कर रहा है। हम लोगों का मानना है कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता है। हमें कोई आकर बताये कि आतंकवाद का धर्म हिन्दू होता है, ऐसी बातों पर चर्चा तक नहीं होनी चाहिए।



पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव को लेकर हुई हिंसा पर कहा कि देश में चुनाव हो रहा है लेकिन दो राज्यों में ही हिंसा हो रही है। मेरा मानना है कि लोकतंत्र की भावना से चुनाव लडऩा चाहिए। हार व जीत का निर्णय जनता करेगी। चुनाव के दौरान दो ही राज्यों में हिंसा हो रही है, जिससे पता चलता है कि कौन हिंसा करा रहा है। अलवर रेप कांड पर कर्नल राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब हो गयी है। जोधपुर उच्च न्यायालय ने राजस्थान सरकार को नोटिस जारी करके सामूहिक बलात्कार की घटनाओं पर जवाब मांगा है। कानून व्यवस्था की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि लोगों को घर से निकलने में डर लगता है। हर व्यक्ति के साथ पुलिस चल नहीं सकती है। हर परिवार अपनी बेटी के साथ अंगरक्षक नहीं भेज सकता है। सबसे दुख की बात है कि ऐसी घटना राजस्थान में हो रही है और सरकार कार्रवाई की जगह ऐसी घटना को दबाने में जुटी है।









































#Lok_sabha_Election #Lok_sabha_Election2019



#Latest_news _of _Varanasi_in_hindi #varanasi_top_news_in_hindi #Breaking_News_varanasi_in_hindi #varanasi_latest_news_in_hindi #Delhi_latest_news #Congress_latest_news #BJP_latest_news_in #PM_Modi_latest_news_in_hindi #Modi #CM_Yogi_latest_news_in_hindi #Yogi #Jdu_latest_news_in_hindi #RJD #Mumbai #lacknow news_in_hindi #Mahatma_gandhi #Sonia Gandhi_news_in_hindi #Rahul_gandhi_latest_news_in_hindi #latest Politics_news_in_hindi #latest_Crime_news_in_hindi #Entertainment #Sports_news #Bollywood _news_in_hindi #samachar_in_hindi #khabar #Rajaniti #apradh #rajnniti #वाराणसीताजाखबर #खबर #ब्रेकिंगन्यूज़ #लेटेस्ट #सुर्खियां #राजनीति #अपराध #काशी #बनारस #नईदिल्ली#समाचार #टुडे #टॉप #today_news_in_hindi #Top_news_in_hindi #UP #Uttar_Pradesh #उत्तरप्रदेश#hindi #हिंदी #इंडिया #India_news_in_hindi #यूपी