HOME | Contact Us
 

बलिया: ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की हुई मौत, भांजी की शादी में पहुंचे थे युवक
11 जून 2019 18:33
  बलिया (जनवार्ता)। वाराणसी -छपरा रेलखंड पर बकुल्हा रेलवे स्टेशन से पूरब यादव नगर के सामने मंगलवार की सुबह लगभग छह बजे सियालदह-बलिया एक्सप्रेस से कटकर तीन युवकों की मौत हो गई, जो शौच के लिए रेलवे लाइन उस पार जा रहे थे। मौके पर पहुंची बैरिया पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बलिया भेज दिया। यादव नगर निवासी हरेंद्र बिंद की बेटी रूबी की शादी में भाग लेने के लिए उक्त तीनों युवक पप्पू बिंद (26), विक्की बिंद (25) निवासी चकई थाना सेमरी भोजपुर (बिहार) के रहने वाले थे, जबकि अवधेश बिंद (27) बिंद के छपरा गांव निवासी थे।

तीनों युवक मंगलवार की भोर में रेलवे ट्रैक पार कर शौच के लिए खेत में जा रहे थे, तभी छपरा की तरफ से आ रही सियालदह-बलिया एक्सप्रेस के चपेट में आकर तीनों युवक कट गए। जिससे घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। यह खबर जब उनके रिश्तेदार हरेंद्र बिंद के घर पहुंची तो लोग भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे, जहां की घटना देख लोग रोने-धोने लगे। आनन-फानन किसी ने पुलिस को तो किसी ने जीआरपी को खबर दी। सुरेमनपुर जीआरपी के सिपाहियों ने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि घटनास्थल जीआरपी के क्षेत्र में नहीं, बल्कि बैरिया थाना क्षेत्र में है।

अपर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार यादव, एसएचओ अनिल चंद्र तिवारी, चांद दियर चौकी इंचार्ज मायापति पांडेय सहित भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बलिया भेज दिया। एसएचओ अनिल चंद्र तिवारी ने बताया कि कुछ लोग कह रहे हैं कि सेल्फी लेने के चक्कर में तीनों युवकों की जान चली गई, जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि उक्त तीनों नशे की हालत में थे, जिससे ट्रेन की चपेट में आ गए।























#Latest_news _of _Varanasi_in_hindi #varanasi_top_news_in_hindi #Breaking_News_varanasi_in_hindi #varanasi_latest_news_in_hindi #Delhi_latest_news #Congress_latest_news #BJP_latest_news_in #PM_Modi_latest_news_in_hindi #Modi #CM_Yogi_latest_news_in_hindi #Yogi #Jdu_latest_news_in_hindi #RJD #Mumbai #lacknow news_in_hindi #Mahatma_gandhi #Sonia Gandhi_news_in_hindi #Rahul_gandhi_latest_news_in_hindi #latest Politics_news_in_hindi #latest_Crime_news_in_hindi #Entertainment #Sports_news #Bollywood _news_in_hindi #samachar_in_hindi #khabar #Rajaniti #apradh #rajnniti #वाराणसीताजाखबर #खबर #ब्रेकिंगन्यूज़ #लेटेस्ट #सुर्खियां #राजनीति #अपराध #काशी #बनारस #नईदिल्ली#समाचार #टुडे #टॉप #today_news_in_hindi #Top_news_in_hindi #UP #Uttar_Pradesh #उत्तरप्रदेश#hindi #हिंदी #इंडिया #India_news_in_hindi #यूपी